साउथ एक्टर महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, 2 महीने पहले मां ने कहा था अलविदा

174
Mahesh Babu Father

महेश बाबू साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। उन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी हैं। फैंस भी उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। बीते दिनों वह हिंदी और साउथ को लेकर चल रही बहस में भी शामिल हुए थे। लेकिन साल 2022 महेश बाबू के लिए अच्छा नहीं रहा है। इस साल की शुरुआत से ही वह कई झटके झेल रहे हैं। पहले भाई का निधन हुआ फिर मां चल बसीं और अब पिता का साया सिर से उठ गया है। महेश बाबू के लिए ये काफी बड़ा झटका है।


मेननी (Krishna Ghattamaneni) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 14 नवंबर को कृष्णा को हार्ट अटैक आया था और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के बाद सुबह में कृष्णा घट्टामेननी का निधन हो गया है। इस खबर के बाद साउथ सिनेमा के कई सितारे में शोक में डूब गए हैं।

महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री के तमाम कलाकार सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। फिल्म कार्तिकेय के सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ ने कृष्णा घट्टामेननी के मौत पर शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा है- ‘यह दिल तोड़ने वाली खबर है. हमारे सुपरस्टार कृष्णा गरु नहीं रहे। लीजेंड हमें प्रेरणा देने वाले आपको हम सब बहुत याद कर रहे हैं। महेश बाबू दुख की इस घड़ी में भगवान आपको शक्ति प्रदान करे।’