चलती ट्रेन के पायदान पर बैठकर सफर करते दिखे सोनू सूद, रेलवे ने दी नसीहत..

105
sonu
sonu

अभिनेता सोनू सूद भले ही फिल्मों में विलन का किरदार निभाते हों पर असल जिंदगी में वो पूरी दुनिया के रियाल लाइफ हीरों हैं। फैंस उनपर जान छिड़कते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसकी वजह से तारीफ नहीं बल्कि रेलवे की तरफ से उन्हें नसीहत दी गई है।

दरअसल कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह चलती ट्रेन में गेट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। जहां उनके फैंस हमेशा की तरह तारीफ करते दिखे तो कुछ को इस तरह से सफर करना ठीक नहीं लगा। अब इस पर रेलवे ने भी आपत्ति दर्ज करवाई है और सोनू सूद को नसीहत भी दी है।

रेलवे ने सोनू सूद की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “प्रिय, सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों के गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं। मुंबई रेलवे ने भी सोनू सूद की वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जीआरपी मुंबई रेलवे द्वारा सोनू के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “फुट बोर्ड पर सफर करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का सोर्स हो सकता है, लेकिन असल जिंदगी में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशा निर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें।”