अभिनेता सोनू सूद ने किया मुंबई लोकल में सफर – स्टेशन के पानी को मिनरल बताया तो सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

148

कोरोना काल से सोनू सूद ने लोगों की मदद का जो सिलसिला शुरू किया था, वो आज भी जारी है। अभिनेता आज के वक्त में लाखों लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। चका-चौंध से दूर अब उन्होंने स्टेशन की सिंपल जिंदगी की झलक साझा की है, क्योंकि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में खूब सफर किया है। इस वीडियो को सोनू सूद ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरुआत में रेलवे स्टेशन में बनी बेंच पर लेटे हुए दिख रहे हैं और वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो। स्टेशन पर भी कोई चैन से सोने नहीं देता है। पर एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है। आगे वीडियो में सोनू स्टेशन से पानी पीते हैं और कहते हैं- बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई मिनरल वॉटर इसका मुकाबला नहीं कर सकता है. एकदम सुपर हेल्दी..

कई यूजर उनके इस डाउन टू अर्थ नेचर से इम्प्रेस हुए वहीं कई लोग ऐसे भी रहे जो उनके स्टेशन के पानी को अच्छा बताने पर नाराज हुए. रेलवे के पानी की कहानी से लगभग सभी लोग वाकिफ हैं. ऐसे में सोनू का इसे मिनरल वॉटर से कम्पेयर करना कई लोगों के गले नहीं उतरा. एक यूजर ने सोनू के इस वीडियो को शेयर कर लिखा- मतलब कुछ भी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here