सोनू सूद की मदद को बताया पीआर स्टंट, एक्टर ने दिया मुहतोड़ जवाब

303

कोरोना काल में हर जरुरतमंद की मदद कर एक्टर सोनू सूद ने सभी के दिल में अलग जगह बनाई है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही हर किसी तक मदद पहुंचा दी है. लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में ट्रोल होना आम बात है. इसलिए एक्टर सोनू सूद को भी घेरने की कोशिश की गई है. उनकी नीयत पर ही सवाल खड़े कर दिए गए हैं.

सोनू की नीयत पर उठे सवाल

हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद की मदद को पीआर स्टंट बता दिया था. उसके मुताबिक सोनू की टीम बिना लोगों की पूरी जानकारी ले उन्हें मदद पहुंचा देती है. यूजर ने इसे बेहतरीन पीआर स्टंट का करिश्मा कहा. यूजर ने लिखा- नया ट्विटर अकाउंट, सिर्फ 2-3 फॉलोअर्स. सोनू सूद को टैग भी नहीं किया गया है. किसी ने अपनी जगह भी शेयर नहीं की है. कोई ईमेल भी नहीं दिख रहा है. लेकिन फिर भी सोनू को उस जरूरतमंद के बारे में पता चलता है और वहां मदद पहुंच जाती है. शायद पीआर टीम ऐसे ही काम किया करती है.

सोनू का मुंहतोड़ जवाब

अब सोनू सूद ने यूजर के इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने इसे इच्छाशक्ति का खेल बता दिया. उनके मुताबिक वे खुद ही जरूरतमंद तक पहुंच जाते हैं. सोनू ने एक अस्पताल का बिल भी शेयर किया था जिसके जरिए वे बता रहे थे कि कैसे जरूरतमंद तक मदद पहुंच गई. सोनू की तरफ से किया गया वो ट्वीट वायरल हो गया. हर कोई एक्टर के समर्थन में खड़ा हो गया.

अब सोनू ने इस विवाद के बारे में एक न्यूज पोर्टल से भी बात की है. उन्होंने इस विवाद को कुछ लोगों के डीएनए से ही जोड़ दिया है. एक्टर कहते हैं- जो लोग मेरी नीयत पर शक करते हैं उन्हें मैं कोई सफाई पेश नहीं करना चाहता हूं. नकारात्मक रहना उनके डीएनए का हिस्सा है. उनकी गलती नहीं है. ये सब तो ट्रोल हैं. सिर्फ लोगों की तरफ अपना ध्यान खींचने के लिए ऐसा करते रहते हैं.

वैसे सोनू ने पारदर्शिता पर जरूर जोर दिया है. उनके मुताबिक आम इंसान को ये जानने का पूरा हक है कि हम कैसे काम करते हैं. एक्टर बताते हैं कि उन्होंने एक टोल फ्री नंबर भी शुरू कर रखा है जिससे हर कोई अपना सवाल पूछ सके.