सोनू सूद की किताब I Am No Messiah लॉन्च, वीडियो के जरिए किया प्रमोट

678

कोरोना वायरस जैसी महामारी ने सभी का हाल बेहाल कर दिया था। लॉकडाउन की वजह से हर इंसान परेशान था। लेकिन ऐसी स्थिती में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिल्मों से हटकर अपनी एक अलग पहचान फैंस के बीच बनाई। वहीं इस बीच लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई बुक के बारे में जानकारी दी है।

सोनू ने अपनी नई बुक का नाम ‘आई एम नो मसीहा (I Am No Messiah)’ रखा हैं। इस बुक के बारे में बताते हुए सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित बुक स्टोर के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बुक पर साइन किया और प्रमोट करते हुए लोगों को अपनी बुक की खासियत के बारे में बताया।

उन्होंने वीडियों में कहा कि, ‘मेरी किताब ‘आई एम नो मसीहा’ आ गई है। मेरी साइन की हुईं किताबें आपको मुंबई एयरपोर्ट स्थित BookScetra पर मिल जाएंगी। आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं। यह किताब हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में मिल जाएगी।

दरअसल सोनू की इस बुक में उनकी लॉकडाउन जर्नी के बारे में बताया गया, जिसको पढ़ने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोनू ने कोरोना महामारी में दूर-दूर तक फंसे हुए प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में जो मदद की, उन्होंने और उनकी टीम ने मजदूरों के लिए टोल फ्री नंबर और वॉट्सऐप नंबर जारी किए, जिसे देश कभी नहीं भूल सकता। इस वजह से लोगों ने सोनू को एक मसीहा के रूप में देखना शुरू कर दिया।

फैंस सोनू सूद को भगवान का दर्जा तक देने लगे, कई जगहों पर सोनू की मूर्तियां लगाकर उन्हें पूजा भी गया, अपनी दुकानों का नाम भी सोनू सूद के नाम से ही रखने लगे। ये सब देख सोनू काफी भावुक भी हुए, लेकिन उन्होंने हर बार यही कहा कि उन्होंने सिर्फ अपना फर्ज निभाया। उन्होंने हमेशा कहा कि वह कोई भगवान नहीं है और अब इसी पर उनकी एक बुक भी लॉन्च हुई है।