ट्विटर ट्रेंड पर हो रहा #VaranasiRoar4SSR, सुशांत की याद में फैंस आज वाराणसी में निकालेंगे मेमोरियल यात्रा

487

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए केंद्रिए जांच एजेंसियां लगी हुई हैं। फिल्म अभिनेता के फैंस भी लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वाराणसी में आज उनके फैंस मेरोरियल यात्रा निकालने की तैयारी रहे हैं।

ट्विटर पर इसकी जानकारी वायरल हो रही है। वहीं फैंस #VaranasiRoar4SSR के साथ ट्वीट कर रहे हैं। जहां 37 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। इससे पहले यह यात्रा बिहार के पटना में निकाली गई है। आगामी 17 अक्तूबर को यह यात्रा कोलकाता में निकाली जाएगी।

ट्विटर पर उनके फैंस द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार, वाराणसी उन्होंने इसलिए चुना है क्योंकि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर कैंपेन भी शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया में मेमोरियल यात्रा से जुड़े पोस्टर भी शेयर किए जा रहे हैं, साथ ही लोगों से इससे जुड़ने की अपील की जा रही है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस मुहिम से जुड़ सकें। सोशल मीडिया पर जारी किए गए पोस्टर के अनुसार, सुबह दस बजे से लेकर शाम चार बजे तक काशी में गंगा आरती और पूजा के साथ यज्ञ भी गंगा घाट के किनारे किया जाएगा।

बीते दिनों सुशांत की बहन श्वेता ने अभिनेता की मौत की जांच के लिए नई मुहिम शुरू की थी। यह मुहिम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मन की बात से जुड़ी हुई है। श्वेता ने सुशांत के फैंस से अपील करते हुए कहा कि वह संदेश भेजकर प्रधानमंत्री मोदी से मन की बात करें। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, #MannKiBaat4SSR न्याय और सच जानने के लिए अपनी आवाज उठाने का अच्छा अवसर है।‘