तो इस वजह से ओटीटी पर रिलीज होगी ब्लडी डैडी, खुद शाहिद कपूर ने बताई वजह..

111

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ (Bloody Daddy) ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच एक्टर के फैंस उनसे सोशल मीडिया पर एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने थिएटर के बजाय अपनी फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को ही क्यों चुना। अब खुद शाहिद कपूर ने इस सवाल का जवाब दिया है।

रिलीज हुआ जबरदस्त ट्रेलर

शाहिद कपूर अपनी अगली ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं। वे जल्द ही ‘ब्लडी डैडी’ (Bloody Daddy) के साथ दुबारा ओटीटी पर धमाल मचान वाले हैं। इससे पहले शाहिद को फर्जी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करते हुए देखा गया था। फिल्म को लेकर लोगों के बीच क्रेज मिर्जापुर 2 से भी ज्यादा दिखाई दिया था। अब एक्टर ‘ब्लडी डैडी’ (Bloody Daddy) के जरिए एक बार फिर ओटीटी (OTT) पर आ रहे हैं। कल ही फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि वे ड्रग माफिया से पंगा लेने वाले हैं और दोनों की जंग सिर्फ जुबानी ही नहीं बल्कि खूनी भी होने वाली है।

ओटीटी पर क्यों हो रही रिलीज ?

जब से फिल्म का टीजर आया था तब से ही फैंस के जेहन में सिर्फ एक ही सवाल है और वो ये कि फिल्म को मेकर्स थिएटर की बजाय ओटीटी पर क्यों रिलीज कर रहे हैं। इसके जवाब में शाहिद कपूर ने कहा कि ‘जब टीजर रिलीज हुआ तो मैने बहुत सारे कमेन्ट्स को देखा कि इसे सिनेमाघरों में क्यों नहीं रिलीज कर रहे हैं। भरोसा कीजिए, हम सब टेम्पड थे। हालांकि इस फिल्म को ओटीटी के लिए ही डिजाइन किया गया है।’ अपनी बात को जारी रखते हुए शाहिद कपूर ने आगे कहा कि, ‘आप अपने घर में सुकून के साथ इस मूवी का मजा ले सकते हैं। मैं थिएटर और ओटीटी को एक दूसरे से टकराते हुए नहीं देखता।’

बता दें कि अली अब्बास जफर के द्वारा डायरेक्ट ‘ब्लडी डैडी’ में शाहिद कपूर के अलावा डायना पेंटी संजय कपूर, अंकुर भाटिया, राजीव खंडेलवाल और रोनित रॉय जैसे तमाम स्टार्स अपना दम दिखाएंगे। फिल्म 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।