SidKiara Wedding: कियारा की मांग में सजा सिद्धार्थ के नाम का सिन्दूर, कपल की हो गई परमानेंट बुकिंग..

118
bhn
bhn

SidKiara Wedding: बॉलीवुड के शेरशाह कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को आखिरकार सारे अटकलों और सारी अफवाहों पर विराम लगा ही दिया, जो पिछले कई महीनों से चले आ रहे थे. यह विराम दोनों ने शादी के बंधन में बंधने के बाद लगाया है. जी हां, आपको ये जानकारी काफी खुशी होगी कि कियारा और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

SidKiara Wedding: दरअसल शादी के बाद सिद्धार्थ ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. कियारा और सिद्धार्थ के चाहने वाले उनकी शादी की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सिद्धार्थ के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर दोनों को शादी बधाइयां भी दे रहे हैं. इस तस्वीर को शयर करते हुए सिद्धार्थ ने जो 6 शब्द लिखेंगे, वो बेहद खूबसूरत हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है.’ सिद्धार्थ अपनी इस पोस्ट में आगे लिखते हैं, ‘हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं.’

SidKiara Wedding: फ़िलहाल पिछले कुछ महीनों से कियारा और सिद्धार्थ के बीच अफेयर की खबरें खूब चलीं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी, कभी भी कुछ नहीं कहा. आखिरकार, उन्होंने 7 फरवरी को राजस्थान में रचा सारी अफवाहों से पर्दा उठा दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ के दौरान से ही शुरू हो गई थी, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को सार्वजनिक नहीं होने दिया. दोनों ने शादी तक अपनी इस लव स्टोरी को छुपाए रखा और शादी के तुरंत बाद ही सिद्धार्थ ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया.