जब ‘डांस दीवाने’ के सेट पर इस कंटेस्टेंट ने शहनाज गिल को बना लिया अपना ‘पार्टनर’ – एक्ट्रेस को लेकर पजेसिव हुए सिद्धार्थ

309

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो के कंटेस्टेंट अपने शानदार डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं. अब इस शो में एक स्पेशल जोड़ी गेस्ट बनकर आने वाली है. ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं. सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं. बिग बॉस ओटीटी में सबको एंटरटेन करने के बाद अब दोनों डांस दीवाने 3 में धमाल मचाएंगे.

सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. सिद्धार्थ शहनाज को अपना दोस्त मानते हैं लेकिन जब किसी और ने उनके साथ डांस किया तो उन्हें बहुत बुरा लगा.

सिद्धार्थ को लगा बुरा
डांस दीवाने का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल कंटेस्टेंट पीयूष के साथ पहली नजर में गाने पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. पीयूष शहनाज के साथ डांस करके सिद्धार्थ को चिड़ाते हैं. ये सब देखकर माधुरी दीक्षित जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

आखिर में सिद्धार्थ शहनाज को लेकर पजेसिव हो जाते हैं और पीयूष के हाथ पर किस कर देते हैं. सिद्धार्थ अपनी सीट से उठकर आते हैं और कहते हैं कि तेरेको मैंने सिखाया और तू मेरी दोस्त को लेकर चला गया. उसके बाद शहनाज को स्टेज से वापस लेकर आ जाते हैं. फैंस को ये प्रोमो बहुत पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कुछ एपिसोड पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला डांस दीवाने 3 का हिस्सा बने थे. जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक डांस किया था. सिद्धार्थ शुक्ला और माधुरी दीक्षित के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

माधुरी दीक्षित ने की वापसी
आपको बता दें माधुरी दीक्षित कई एपिसोड से डांस दीवाने 3 में नजर नहीं आ रही थीं. वह हाल ही में 15 अगस्त को ऑन एयर हुए एपिसोड में नजर आईं थीं. स्वतंत्रता दिवस स्पेशल में ओलंपिक में सिल्वर मेडल लेकर आईं मीराबाई चानू भी शो का हिस्सा बनी थीं.