सिद्धार्थ शुक्ला के सॉन्ग ‘दिल को करार आया’ ने यूट्यूब पर मचाया धूम, नेहा कक्कड़ बोलीं- इतना ब्यूटीफुल सॉन्ग, OMG

285

‘बिग बॉस 13’  से पूरे देश में चर्चित हुए सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का सॉन्ग ‘दिल को करार आया’ रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यह वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. ‘दिल को करार आया’ गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की केमिस्ट्री देखने लायक है. उनके इस गाने पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने रिएक्शन दिया है.

सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्माn के सॉन्ग ‘दिल को करार आया’   पर कमेंट करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा: “इतना सुंदर सॉन्ग और वीडियो ओ माय गॉड!  अंशुल गर्ग और रजत नागपाल आपका धन्यवाद कि आपने इस गाने को मुझसे गवाया.” सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को अभी तक 55 लाख के करीब देखा जा चुका है. सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

‘दिल को करार आया’ में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी चार चांद लगाने का काम कर रही है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई ने गाया है. वहीं, इसके म्यूजिक जहां रजत नागपाल ने दिये हैं तो गाने लीरिक्स राणा ने लिखे हैं. गाने पर आए फैंस के रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फैंस ने कमेंट करते हुए गाने को अमेजिंग और परफैक्ट बताया. कई लोगों ने गाने को मास्टरपीस का नाम भी दिया.