रोमांटिक एक्शन थ्रिलर ‘युधरा’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जोड़ी आएगी नजर – पहला लुक रिलीज

337

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोमवार को अपने अगले प्रॉजेक्ट ‘युधरा’ की घोषणा की। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जोड़ी नजर आएगी। यह परियोजना एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन रवि उदियावर करेंगे और यह 2022 में रिलीज होगी। फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन एक स्तर ऊपर होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा 1 साल की हुई, इस मौके पर मिला एक्ट्रेस को बिटिया से तोहफा
सिद्धांत और मालविका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ सीजन के ट्रीट के रूप में फिल्म ‘समर 2022’ का टीजर भी साझा किया है। आकर्षक पोस्टर और टीजर के साथ, म्यूजिक इसे एक विसुअल एक्सपीरियंस बनाता है। बैकग्राउंड स्कोर प्रतिभाशाली रवि बसरूर द्वारा दिया गया है, जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य प्रशंसित परियोजनाओं पर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और सिद्धांत चतुर्वेदी अपने बेहद सफल गली बॉय के बाद ‘युधरा’ के साथ फिर से सहयोग करेंगे। साथ ही, अभिनेता एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा हाल ही में घोषित ‘फोन भूत’ में भी नजर आएंगे जो 2021 में रिलीज होगी।

‘युधरा’ का निर्देशन रवि उदियावर करेंगे। वह इससे पहले, दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘मॉम’ का निर्देशन कर चुके हैं, जिसमें श्रीदेवी ने काम किया था। यह रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी। फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।