सुंशांत सिंह राजपूत केस: ED दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, अभिनेत्री को नहीं मिली थी और मोहलत

180

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ED जांच में लग गई हैं. इस मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन रिया ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी. अपील को ईडी ने खारिज कर दिया था. इसके बाद रिया को पेश होना पड़ा है.

रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी, लेकिन रिया की इस अपील को  प्रवर्तन निदेशालय ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद अब रिया को पेश होना पड़ा है। सोशल मीडिया पर रिया की तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने अपील में कहा था कि जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी न हो जाए तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए।  रिया को ईडी का समन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर मिला था। वहीं अभिनेत्री ने इसका जवाब मेल से दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब जांच सीबीआई के पास है. इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच के दौरान ही ईडी ने जांच शुरू कर दी थी. ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है. रिया के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी शक की निगाह से देख रहा है. इसी कारण ईडी ने रिया और उनके भाई को पूछताछ के लिए बुलाया है