शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

284

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि राज कुंद्रा पर कुछ विशेष एप्लीकेशन के मार्फ़त पोर्नोग्राफी वीडियो/फ़िल्म प्रसारित करवाने का आरोप है।

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं। अभी जांच जारी है।

खबरों की मानें तो हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्राइम ब्रांच ने काफी घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया है। इस बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था।

इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठीकानों पर छापेमारी की थी। इस मामले में ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता हैं। इस पूरे मामले में पहले ही 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जानकारी के मुताबिक, Hotshot नाम की ऐप पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था। इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है।