शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर चौंकाने वाले आरोप कहा – मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, लेकिन डरूंगी नहीं

820

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़ा पोर्न वीडियो केस बीते दिनों जबरदस्त सुर्खियों में रहा था। इस बीच कई सेलेब्रिटीज ने इस केस को लेकर अपनी राय जाहिर की थी। लेकिन उस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने कुछ ऐसे कह दिया था जिसके बाद उन्हें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की ओर से उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा गया था। शर्लिन ने नोटिस की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर जो पोस्ट शेयर किया था, वहीं अब उन्होंने इस मामले पर स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है। जिसमें शर्लिन ने राज और शिल्पा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

शिल्पा और राज पर लगाए आरोप
शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- ‘राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और अब मुझे मानहानि का नोटिस भेज दिया लेकिन मैं डरूंगी नहीं। मैं पुलिस से रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरा स्टेटमेंट रिकॉर्ड करें ताकि मेरी शिकायत का संज्ञान लिया जा सके। मानसिक प्रताणना के लिए 75 करोड़ के नोटिस का जवाब मैंने दे दिया है।

ट्विटर पर किया था पोस्ट
शर्लिन चोपड़ा ने खुद को पोर्न रैकेट का विक्टिम बताया था। उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है, जिसकी सुनवाई 17 नवंबर को होने वाली है। इससे पहले शर्लिन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा था- ‘एक महिला को एब्यूज के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सजा नहीं मिलनी चाहिए’। उन्होंने कहा था- ‘हिम्मत का मतलब यह नहीं है कि आप डरेंगे ही नहीं, बल्कि हिम्मत का मतलब यह है कि कोई डर आपको रोक नहीं सकता।’