27 साल की हुईं शहनाज़ कौर गिल,देखें आधी रात को कैसे सेलिब्रेट हुआ एक्ट्रेस का बर्थडे

513

पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट रहीं पंजाब की कटरीना कैफ यानि कि शहनाज़ कौर गिल का आज जन्मदिन हैं। शहनाज़ आज 27 साल की हो गई हैं। बिग बॉस के बाद सोशल मीडिया पर शहनाज़ के फैन फॉलोइंग में खूब इजाफा हुआ। इसके अलावा टीवी एक्टर और शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री भी बेजोड़ है । जहां फैन्स इस जोड़ी से शहनाज के जन्मदिन पर सरप्राइज देने का इंतजार कर रहे थे, वहीं शहनाज़ ने अपने फन मिड-नाइट बर्थडे बैश से दो वीडियो के साथ फैन्स को सरप्राइज कर दिया। बर्थडे पार्टी में शहनाज के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला अपने परिवार के साथ और शहनाज़ की मां भी शामिल हुईं ।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, लव यू सभी को । पहले वीडियो में शहनाज को बर्थडे केक काटते हुए देखा जा सकता है जबकि हर कोई उनके लिए हैप्पी बर्थडे गा रहा है । वीडियो में सना जब सिद्धार्थ को सबसे पहले केक खिलाने लगती हैं तो सिद्धार्थ उनसे कहते हैं पहले फैमिली। सोशल मीडिया पर सिडनाज़ का ये अंदाज़ सबको पसंद आ रहा है।

वहीं दूसरे वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को जन्मदिन का बम देते और उसे पूल में फेंकते हुए देखा जा सकता है । वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सबसे लोकप्रिय जोड़ी ने शहनाज के खास दिन का जश्न मनाते हुए धमाका किया था ।

आपको बता दें कि शहनाज़ के फैन्स उनके जन्मदिन को लेकर खूब एक्ससाइटेड हैं। शहनाज़ के फैंस ने पहले ही ट्विटर ट्रेंड्स पर राज करना शुरू कर दिया है । “#HBDShehnaazGill” और “#HappyBirthdayShehnaaz” मंगलवार शाम से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं । हालांकि बस अब फैन्स सिद्धार्थ की विश का इन्तजार कर रहे हैं कि कब वो शहनाज़ के लिए सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर करेंगे।

बताते चले कि दिवा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके फैन्स ने उनके और सिद्धार्थ के म्यूजिक एल्बम भुला दूंगा को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज को पार करा दिया ।सिद्धार्थ और शहनाज ने 24 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज हुए दर्शन रावल सॉन्ग के वीडियो में साथ काम किया था ।

सिद्धार्थ और शहनाज का एक और म्यूजिक वीडियो भी आ रहा है जिसके लिए उन्होंने नए साल के दौरान गोवा में शूटिंग की । इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है।