दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बेटी सबा ने शेयर की ‘पीस साइन’ दिखाते हुए तस्वीर

413

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने एक दिन पहले कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाई है. सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शर्मिला टैगोर की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह कोरोना वैक्सीन लगवा रही हैं. फोटो के लिए पोज देते वक्त शर्मिला ‘पीस साइन’ दिखा रही हैं. टीका लगवाने के दौरान वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं.

इसके बाद शर्मिला टैगोर उन बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जो अब तक कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं. शर्मिला टैगोर ने ये वैक्सीन पटौदी हाउस के पास ही गुड़गांव में ही लगवाई है. इस तस्वीर में दिग्गज एक्ट्रेस ने कैजुअल आउटफिट पहना हुआ है. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई जिस पर फाइन ब्लैक प्रिंट है. हमेशा की तरह उन्होंने मास्क पहना हुआ और चश्मा पहना हुआ है.

सबा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ‘ब्रेवो ब्रेवो’ लिखा है. वह अपनी मां के लिए चियर कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर में लाल रंग का जीआईएफ इमोजी शामिल किया है. फोटो के लिए पोज देते वक्त शर्मिला के चेहरे पर मिलियन डॉलर की स्माइल है. सब अली खान ने पोस्ट में गुड़गांव अस्पताल का भी आभार जताया है.

काफी लंबे इंतजार के बाद भारत सरकार ने कोरोना वैक्सीन की मुहीम को चलाया है. 60 साल से ऊपर वाले लोग इस वैक्सीन को ले रहे हैं. धर्मेंद्र, राकेश रोशन और उनकी पत्नी पिंकी रोशन, नागार्जुन अक्किनेनी, कमल हासन, नीना गुप्ता और कई सेलेब्स ने कोरोना का टीका लगवाया है. और फैंस से भी टीका लगवाने की अपील की है.