ठग सुकेश चंद्रशेखर का सनसनीखेज दावा – कहा- प्रोटेक्शन के लिए ‘आप’ के मंत्री सत्येंद्र जैन को दिए 10 करोड़ रुपये‘

712
Aam Admi Party

मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। उसने दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखकर दावा किया है कि आप नेता सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए हैं। राज्यपाल ने मामले को गंभीरता से लिया है और इसकी जांच कराने का निर्णय लिया है। हालांकि अभी तिहाड़ जेल जहां सत्येंद्र जैन बंद है वहां से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से उसके वकील ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र सौंपा है। इस पत्र में सुकेश ने कहा कि उसे कई बार जान से मारने की धमकियां दी गई हैं। सुकेश ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि उसने तिहाड़ में प्रोटेक्शन मनी दी है। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं। सत्येंद्र जैन पर सुकेश चंद्रशेखर का आरोप है कि डीजी जेल से उसे धमकी दिलवाई गई थी।

संबित पात्रा बोले- सुकेश ने पार्टी को दिए 50 करोड़

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के सनसनीखेज आरोप को लेकर भाजपा ने आप पर जबर्दस्त निशाना साधा है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि सुकेश ने आप को 50 करोड़ रुपये दिए। वहीं, अमित मालवीय ने कहा कि ठग को ठग लिया गया।

यह पूरा मामला सुकेश के आरोपों से जुड़ा है, जो उसने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर लगाए हैं। सुकेश ने आरोप लगाया है कि उसने जेल में बंद दिल्ली सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के रूप में दिए थे। इसी तरह दक्षिण भारत में आप का प्रमुख पद देने के लिए उसने 50 करोड़ रुपये दिए थे।