पुत्री का आपत्तिजनक वीडियो देख पिता ने बेटी-पत्नी को उतरा मौत के घाट, फिर की आत्महत्या..

155

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां मानिकपुर में सोशल मीडिया की वजह से पूरा परिवार खत्म हो गया है। बेटी के प्रेम प्रसंग से खफा पिता ने लाइसेंसी बंदूक से पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव घर से 2 किमी. दूर जंगल में पेड़ से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

आपत्तिजनक वीडियो देख नंदकिशोर गुस्से से आग बबूला हो गया

दरअसल मामला बहिलपुरवा थाना इलाके के सेमरदहा गांव में का है। गांव निवासी नंदकिशोर त्रिपाठी उर्फ नंदू की बेटी खुशी (19) ननिहाल माराचंद्र में रहकर पढ़ती थी। वहां उसका पंकज यादव नाम के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। भतीजे आशीष के मुताबिक, सोमवार सुबह बेटी के मोबाइल पर युवक के साथ आपत्तिजनक वीडियो देख नंदकिशोर गुस्से से आग बबूला हो गया। वह बेटी को घसीटते हुए कमरे में ले गया। पहले तो उसने बेटी को समझाया, लेकिन बेटी से उसका विवाद हो गया। पत्नी सीमा ने शांत कराने की कोशिश की पर मामला नहीं सुलझा। विवाद इतना बढ़ गया कि नंद किशोर ने लाइसेंसी बंदूक से अपनी बेटी खुशी को गोली मार दी। इसी दौरान बीच बचाव करने आई पत्नी सीमा को भी गोली लग गई। नंदू ने खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया लेकिन जैसे ही भतीजे ने दरवाजा खोला वह बंदूक और मोबाइल छोड़कर फरार हो गया। लोग लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। जबकि मां ने पहले ही दम तोड़ चुकी थी।

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी और बहिलपुरवा थाना प्रभारी गुलाब सोनकर पुलिस बल के साथ पहुंचे। पलिस ने घटनास्थल से बंदूक, कारतूस व मोबाइल बरामद किया है। एएसपी चक्रमणि त्रिपाठी ने कहा कि कल एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी-बेटी की हत्या की थी। आज गांव से दो किमी. दूर घने जंगल में उसकी भी डेडबॉडी मिली है।