ड्रेस देखकर लोगों ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास कहा- हॉटनेस नहीं कहते बल्कि उर्फी 2 कहते हैं..

148

रश्मि देसाई का नाम टेलीविजन जगत की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शामिल है। रश्मि अक्सर अपने लेटेस्ट लुक से लोगों का अटैंशन ग्रैब करती नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक अवॉर्ड नाइट से टीवी डीवा का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जहां एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अवतार को देखकर गर्मी का एहसास कर रहे हैं। तो वहीं ट्रोल्स ने रश्मि के अटायर को देखकर उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी है।

दरअसल हर बार की तरह रश्मि देसाई का ये लुक भी सामने आते ही चर्चाओं का विषय बन गया है। जंपसूट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट-ग्लोइंग मेकअप किया हुआ है और बालों की चोटी बना गोल्डन ईयरिंग, बैंगल और रिंग के जरिए अपने लुक को एक्सेसराइज करती नजर आई हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के लुक को देख लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। तमाम लोग सेलेब्स के जरिए फॉरेन कल्चर अपनाए जाने पर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं।

लुक पर फूटा लोगों का गुस्सा
रश्मि देसाई के लेटेस्ट लुक को देख रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’इसको हॉटनेस नहीं कहते बल्कि उर्फी 2 कहते हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’अपनी उम्र का तो ख्याल रखा होता 40 साल में ये सब।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आजकल मुझे हर एक्ट्रेसेस में उर्फी जावेद ही नजर आ रही है।’ ऐसे ही तमाम फैंस एक्ट्रेस को लेकर भद्दे कमेंट करते नजर आए हैं। इसके उलट रश्मि के फैंस उन्हें डीवा, स्टनिंग, प्रीटी और ग्लैमरस बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।