अक्षय कुमार को रोता देख दोस्त सलमान खान ने किया कुछ ऐसा लोग हुए हैरान..

148
salman khan
salman khan

सलमान खान और अक्षय कुमार को कौन नहीं जनता एक बॉलीवुड का दबंग, तो दूसरा खिलाड़ी है. दोनों ही इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स माने जाते हैं और दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी है. दोनों एक साथ ‘मुझसे शादी करोगे’ और ‘जान-ए-मन’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों अक्सर पर्सनल और पब्लिक लाइफ में एक-दूसरे को चीयर-अप करते हुए नजर आते हैं. अब एक बार फिर दोनों की दोस्ती का एक नजराना सलमान ने पेश किया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय रोते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार को मोटिवेट किया है और उनके नाम के बहुत प्यारा और मोटिवेशनल मैसेज भेजा है. यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जिस पर सलमान ने जमकर प्यार लुटाया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो एक रियलिटी शो का है जिसमें अक्षय की बहन अल्का भाटिया ने उन्हें एक ऑडियो मैसेज भेजा, जिससे सुनते हुए अक्षय की आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं.

सलमान खान ने वीडियो शेयर किया
यह वायरल वीडियो एक रियलिटी शो का है जिसमें अक्षय की बहन अलका भाटिया ने उन्हें एक ऑडियो मैसेज भेजा, जिससे सुनते हुए अक्षय की आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं. सलमान खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मैंने अभी कुछ ऐसा देखा है जिसे देखकर मुझे लगा कि इसे हर किसी के साथ शेयर करना चाहिए. भगवान आपको आशीर्वाद दें अक्की, सच में अद्भुत, यह देखकर बहुत अच्छा लगा. फिट रहो, काम करते रहो और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहें भाई.”

फ़िलहाल अक्षय कुमार ने भी सलमान खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने सलमान के मैसेज के रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा,”सच में, आपके मैसेज से बहुत अच्छा लगा सलमान खान. बहुत अच्छा लगा. भगवान आप पर भी कृपा बनाए रखे. चमकते रहो.”