साउथ की फिल्म में जबरदस्त एक्शन में प्रभास के साथ नजर आएंगे संजू बाबा..

195
sanju
sanju

संजय दत्त इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों में नजर आ रहे हैं और उनके काम को काफी सराहा भी जा रहा है. इन दिनों संजू बाबा केजीएफ में अपनी हालिया परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं. अब खबर सामने आई है कि उनके हाथ साउथ का एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है.

दरअसल संजय दत्त को मारुति द्वारा निर्देशित प्रभास की एक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. सूत्र ने खुलासा किया, “यह नेगेटिव रोल नहीं बल्कि बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है.” इस बीच, हमने यह भी सुना है, प्रभास ने मारुति की फिल्म के लिए लगभग एक सप्ताह का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. जाहिर है, फिल्म की शूटिंग उसी सेट पर हुई जिसमें चिरंजीवी स्टारर ‘आचार्य’ की हुई थे. इससे पहले, निर्देशक मारुति ने हमसे पुष्टि की थी, “हम विदेश में नहीं भारत में शूटिंग करेंगे, यकीनन फिल्म बन रही है.” इसके अलावा संजय दत्त, थलपति विजय की अगली फिल्म में भी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है और तब तक इसे ‘थलपति67’ नाम दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं.

प्रभास का आगे का शूटिंग शेड्यूल

फ़िलहाल प्रभास का आगे का शूटिंग शेड्यूल है. उनके पास श्रुति हासन अभिनीत प्रशांत नील की सालार और अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी के साथ नाग अश्विन की परियोजना के है. सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ एक और बड़ी परियोजना है जो 2023 में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह सिद्धार्थ आनंद की आगामी एक्शन-थ्रिलर के लिए भी फिल्मांकन करेंगे, जो कि मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा समर्थित है.