जेल जाकर बदल गए संजय राउत के सुर – अमित शाह और पीएम मोदी से भी करेंगे मुलाकात

178
Sanjay Raut

शिवसेना सांसद संजय राउत 102 दिन बाद जेल से बाहर आ गए. संजय राउत की वापसी पर उनके समर्थकों ने जगह जगह ‘टाइगर इज बैक’, ‘शिवसेना का बाघ आया’ जैसे पोस्टर  जैसे पोस्टर भी लगाए गए. लेकिन हर मौके पर बीजेपी को घेरने वाले संजय राउत के सुर इस बार बदले हुए नजर आए.
संजय राउत ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ़ की है. उन्होंने यह भी कहा है कि वह दिल्ली जाकर गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. संजय राउत गुरुवार को ही शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के मुखिया उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चीफ शरद पवार से मुलाकात करेंगे.

संजय राउत ने कहा, ‘मैं उद्धव ठाकरे से मुलाकात करूंगा. एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी मुझे बुलाया है. मुझे किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है. हमने ऐसा राजनीतिक बदला आज तक नहीं देखा. मैं इसके लिए किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा. महाराष्ट्र में नई सरकार बन गई है. मैं उनके कुछ फैसलों का स्वागत करता हूं. उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले लिए है. हमें लगता है कि डिप्टी सीएम फडणवीस ही सरकार चला रहे हैं और वही राज्य के मुखिया हैं.’