संजय दत्त अस्पताल से डिस्चार्ज होके लौटें घर, सांस लेने में तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

220

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। अब वो ठीक हो गए हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 61 वर्षीय संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे थे। 

अस्पताल से बाहर निकलने के बाद संजय दत्त को कैमरे में कैद किया गया। उन्होंने फोटोग्राफर्स की ओर देखकर हाथ हिलाया और इशारों में सब ठीक होने की बात कही। संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे थे। बीते दिन कुछ फैंस अस्पताल के बाहर भी पहुंचे थे।

संजय दत्त जब अस्पताल में भर्ती हुए तो उनका कोविड 19 टेस्ट कराया गया था जो कि निगेटिव निकला था। अस्पताल से संजय दत्त ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं सबको सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। अभी मैं मेडिकल निगरानी में हूं। मेरी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ ने बहुत मदद की। मैं एक या दो दिन में घर लौटूंगा। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया।’

संजय दत्त की पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे इस वक्त दुबई में हैं। लॉकडाउन की वजह से वो यहां वापस नहीं आ पाए हैं। संजय दत्त सोशल मीडिया पर कई बार बता चुके हैं कि वो अपने परिवार को काफी मिस कर रहे हैं।