नवाब मलिक के लगाए गए आरोपों पर समीर वानखेड़े बोले – ‘हमें लगातार गलत तरीके से फंसाने की कोशिशें हो रही हैं’

    242
    Sameer wankhede ncb
    Sameer wankhede ncb

    एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच छिड़ी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब नवाब मलिक की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा है कि हमें लंबे समय से ड्रग केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे ड्रग माफिया का हाथ है। 

    मेरी बहन से ड्रग पेडलर ने किया था संपर्क 
    समीर वनखेड़े ने बताया कि सलमान नाम के ड्रग पेडलर ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन उसने उसे वापस भेज दिया था। इसके बाद समीर ने एक बिचौलिए के जरिए हमें ड्रग केस में फंसाने की कोशिश की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था, फिलहाल वह जेल में हैं। उन्होंने कहा कि व्हाट्सएप चैट शेयर कर मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वे सभी झूठे हैं। 

    ड्रग माफिया है इन सब के पीछे 
    समीर वानखेड़े ने कहा कि हमें झूठे केस में फंसाने के लिए बिचौलिए ने इसी साल जनवरी में मुंबई पुलिस को हमारे खिलाफ झूठी शिकायत दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सलमान जैसे ड्रग पेडलर का इस्तेमाल कर हमारे परिवार को फंसाने की कोशिश की जा रही है। इन सब चीजों के पीछे ड्रग माफिया है। 

    मेरे बारे में जानकारी करें नवाब मलिक
    एनसीबी अधिकारी ने कहा कि एनसीपी नेता नवाब मलिक मेरे महंगे कपड़े और जूतों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्हें मेरे बारे में बहुत कम जानकारी है, पहले वे मेरे बारे में जानकारी करें।