मनोरंजन

ईद पर आएगी सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर ‘Tiger 3’; यशराज फिल्म्स ने जारी किया टीज़र

शाहरुख खान की ‘पठान’ की रिलीज डेट की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। गुरुवार को यशराज फिल्म्स ने वीडियो जारी कर सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है। बता दें कि आधिकारिक जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 यानी अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

सुपरस्टार सलमान खान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला टीजर जारी किया है। टीज़र में कटरीना कैफ कुछ शानदार एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं। अंत में कटरीना कैफ सलमान खान से पूछती हैं, ‘क्या आप रेडी हो’ तक भाईजान कहते हैं, ‘टाइगर हमेशा रेडी होता है’। टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान लिखते हैं, “हम सब अपना अपना ख्याल रखें.. 2023 ईद पर टाइगर 3… आइए सब वहां रहें ..हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर यशराज फिल्म्स के साथ टाइगर 3 का जश्न मनाएं।

गौरतलब है कि टाइगर 3 सलमान और कटरीना की एक्शन फिल्मों की सीरीज का तीसरा भाग है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया जाएगा। फिल्म में, सलमान खान भारतीय जासूस अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी (कटरीना) से प्यार हो जाता है। तीसरी फिल्म की शूटिंग हाल ही में दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पूरी हुई है। 

इससे पहले सलमान और कटरीना ने तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में भी फिल्म की शूटिंग की थी। इसमें इमरान हाशमी भी हैं। ‘एक था टाइगर’ नामक लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म 2012 में आई और कबीर खान द्वारा निर्देशित की गई थी। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। दूसरी फिल्म, ‘टाइगर ज़िंदा है’, 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था। सलमान और कटरीना ने फ्रैंचाइज़ी की दोनों किस्तों में अभिनय किया है

Aman Yadav

Aman Yadav covers National, International, Business, and Entertainment Sections. he believes that writing a news article is a different form of writing because news articles present information in a specific way. Hence, he tries to convey all the relevant information in a limited word count and give the facts to the audience concisely.

Recent Posts

लखनऊ की इति राज बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्सल की फर्स्ट रनर अप..

लखनऊ की पूर्व एंकर इति राज ने मिसेज इंडिया यूनिवर्सल 2023 फर्स्ट रनरअप का खिताब…

12 months ago

एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा’ का रिलीज हुआ जबरदस्त Teaser..

2002 के गुजरात के गोधरा कांड पर आधारित फिल्म ‘एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा’ का टीजर…

12 months ago

2% इंट्रेस्ट लोन का जाल, चीन के चक्कर में पड़कर कहीं बांग्लादेश भी न बन जाए श्रीलंका..

1971 में अस्तित्व में आए बांग्लादेश चीनी कर्ज में फंसता जा रहा है. बांग्लादेश के…

12 months ago

कैलिफोर्निया में राहुल गांधी, बीजेपी ने कहा, ‘पीएम मोदी बॉस हैं’ यह बात कांग्रेस नेता नहीं पचा सकते..

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर नई संसद में…

12 months ago

‘रवींद्र जडेजा BJP कार्यकर्ता, उनकी बदौलत CSK ने जीती IPL ट्रॉफी’, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई का बयान..

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नमलाई ने चेन्नई सुपरकिंग्स को पांचवीं बार आईपीएल विजेता बनने…

12 months ago