सलमान खान ने सुनाया सांप काटे जाने का किस्सा, एक नहीं तीन बार काटा सांप ने

594

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को पनवेल फार्महाउस पर सांप काट गया था. ये खबर जानने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए थे. हर किसी को सलमान की चिंता हो रही थी. मगर उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं. सलमान ने बर्थडे पर मीडिया से बात की. उसके बाद उन्होंने इस घटना के बारे में बताया.

सलमान खान हर साल अपना जन्मदिन फैमिली और दोस्तों के साथ पनवेल फॉर्म हाउस पर मनाते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. सलमान ने फॉर्म हाउस से बाहर आकर मीडिया से बात की और सांप के काटने वाली घटना के बारे में बताया. साथ ही अपनी तबीयत का अपडेट दिया.

सलमान खान को तीन बार सांप ने काटा

मीडिया से बातचीत में सलमान खान ने बताया कि एक सांप मेरे कमरे में आ गया था जिसे देखकर बच्चे डर गए थे तो मैं उसे स्टिक से बाहर निकाल रहा था. वह स्टिक से मेरे हाथ तक आ गया था. उसके बाद मैंने उसे दूसरे हाथ से पकड़ लिया ताकि उसे छोड़ सकूं. जब हमारे स्टाफ ने सांप को देखा तो उन्हें लगा कि वह जहरीला है जिसके बाद उन्होंने जो किया उसके बाद सांप ने मुझे एक नहीं बल्कि तीन बार काटा.

अब तबीयत है ठीक

शनिवार रात को इस घटना के बाद सलमान को तुरंत एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां से रविवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. सलमान ने आगे बताया कि उसके बाद हम अस्पताल गए. संभालकर सांप को भी हम अपने साथ लेकर गए थे जहां हमे पता चला कि वह जहरीला नहीं है. फिर भी मैं 6 घंटों तक अस्पताल में रहा और एंटी वेनम इंजेक्ट किया गया. मैं अब ठीक हूं.