खान परिवार ने इस अंदाज में मनाया रक्षाबंधन का त्योहार, सलमान खान ने साझा कीं तस्वीरें

233

रक्षाबंधन का त्योहार बीते दिन पूरे देश में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकारों में भी रक्षाबंधन को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली. हर किसी ने खास अंदाज में इस त्योहार को सेलिब्रेट किया. हाल ही में राखी सेलिब्रेशन से जुड़ी सलमान खान की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, आयुष शर्मा, अरहान खान, निर्वान खान और परिवार के बाकी सदस्य राखी बांधे नजर आ रहे हैं. सलमान खान की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

सलमान खान ने राखी सेलिब्रेशन से जुड़ी ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. भाईजान की इन तस्वीरों को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही लोग एक्टर की इन फोटो को लेकर खूब तारीफें भी कर रहे हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि सलमान खान के साथ-साथ परिवार के बाकी सदस्यों की कलाई पर भी राखी बंधी हुई है. ऐसे में वह अपनी राखी दिखाते हुए पोज बनाए नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने फैंस को राखी की बधाई भी दी. उन्होंने लिखा, “रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां.”

सलमान खान बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने खेती करते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया था. इन वीडियो में कहीं सलमान खान खेत में बुआई करते हुए तो कहीं ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे थे. लॉकडाउन की शुरुआत से ही एक्टर अपने पनवेल फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. वहीं, सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

View this post on Instagram

Happy Raksha Bandhan!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on