रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 13 की दिखाई झलक, गहरी चोटें देख दंग रह गए फैंस..

554

टीवी के बेहद ही पॉपुलर रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का जल्द ही आगाज होने वाला है। शो की रिलीज डेट अभी तक साामने नहीं आई है लेकिन इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। सारे कंटेस्टेंट स्टंट जोन और शो के फेमस होस्ट रोहित शेट्टी एक्शन मोड में आ गए हैं। खुद रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक शो से जुड़ी कुछ क्लिप शेयर की है।

रोहित शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

टीवी के बेहद ही फेमस रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर फैंस में हर साल ही जबरदस्त एक्साइमेंट देखने को मिलती है। शो से लेकर शो के कंटेस्टेन्ट को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना रहता है। इसी के चलते शो के शुरू होने से पहले ही शो को लेकर जबरदस्त क्रेज बन जाता है। अब फैंस की इसी एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शेयर किया BTS वीडियो

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिखाया कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शुरुआत में ही कुछ स्टंट सीन परफॉर्म करने के दौरान उन्हें चोट लग गई। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”इस साल की शुरुआत कुछ टूटी हड्डियों से की लेकिन अब एक्शन के कुछ रूल्स तोड़ने के लिए तैयार हूं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13। साउथ अफ्रीका में शो की फिल्मिंग शुरू। उम्मीद है कि पिछले सीजन में जो प्यार दिया है, वह आप इस सीजन में भी देंगे।”

ये हैं सीजन 13 के कंटेस्टेन्ट

बता दें कि इस बार के शो में अंजुम फकीह, रुही चतुर्वेदी, नायरा बनर्जी, अजीत तनेजा, रोहित रॉय, डेजी शाह, शिव ठाकरे, सौंदर मौफकीर, शीजान खान, अर्चना गौतम, अंजली आनंद, ऐश्वर्या शर्मा, डीनो जेम्स और रश्मित कौर स्टंट करते दिखा दिखने वाले हैं।