इंतजार हुआ खत्म, Ranveer Singh की ’83’ समेत इन बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

414

बॉलीवुड की गाड़ी एक बार फिर धीरे- धीरे पटरी पर लौट रही है। ऐसे में हाल फिलहाल में ही कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। कोविड महामारी के चलते कई फिल्मों की रिलीज अटकी हुई थी और सिनेमाघरों में ताला पड़ा था, लेकिन जैसे- जैसे सिनेमाघरों का खुलना शुरू हुआ, वैसे ही वैसे फिल्मों की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। ऐसे में आपको बताते हैं हाल ही में किन बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है।

बेल बॉटम- 28 मई 2021 को अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी हैं।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 – हॉलीवुड की मशहूर फिल्म सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस का 9वां पार्ट भी 28 मई 2021 को ही रिलीज होगा। यानी अक्षय कुमार और विन डिजल के बीच बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है। बता दें कि फास्ट एंड फ्यूरियस के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं।

83-1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म 83 की भी रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 4 जून 2021 को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

अतरंगी रे- ऑनस्क्रीन पहली बार सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे। इन तीनों की फिल्म अतरंगी रे 06 अगस्त 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

झुंड -अमिताभ बच्चन की झुंड की भी रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। फिल्म 18 जून 2021 को रिलीज होगी।

पृथ्वीराज और जर्सी – याद दिला दें कि एक ओर जहां 28 मई को अक्षय कुमार विन डिजल के साथ टक्कर लेते दिखाई देंगे तो वहीं दिवाली के मौके पर अक्षय की टक्कर शाहिद कपूर से होगी। दरअअसल अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज और शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी, दिवाली के खास मौके पर रिलीज होगी।