आलिया की प्राइवेट फोटो लिक होने से नाराज हैं रणबीर कपूर कहा- बेहूदा हरकत..

106
FILM

आलिया भट्ट की प्राइवेट फोटोज पैपराजी ने ली, वो भी बिना इजाजत लिए. फोटोज लीक हुईं, जिसके बाद आलिया ने भी अपनी प्राइवेसी को लेकर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की था, जिसके बाद कई सेलेब्स ने आलिया का समर्थन करते हुए इसे गलत बताया था. इस घटना के बाद उनके पति भी आग बबूला हो गए थे. उन्होंने अपने घर के आस-पास की सिक्योरिटी को और टाइट कराई. अब इस मामले पर रणबीर कपूर ने पहली बार रिएक्ट किया है.

आलिया भट्ट के साथ ये हरकत पैपराजी ने कुछ दिन पहले तब की थी, जब वह अपने लिविंग रूम में बैठी थीं और अपने परिवार वालों से बात कर रही थीं कि कुछ पैपराजी ने उनकी तस्वीर क्लिक की, जिसके बारे में उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. तस्वीरें वायरल हुईं तो उन्होंने इस बात के खिलाफ आवाज उठाई और सोशल मीडिया पर पूरा किस्सा भी साझा किया.

रणबीर कपूर ने इस हरकत को बताया बेहूदा

रणबीर कपूर ने इस मामले पर पहली बार रिएक्ट किया है. हाल ही में मिस मलिनी को साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस हरकत को बेहूदा बताया. उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्पेस में जाकर ये हरकत की गई. जो भी मेरे घर के अंदर हो रहा है, उसे शूट नहीं कर सकते हैं. वह मेरा घर है, ऐसा वहां नहीं किया जा सकता. हम इससे निपटने के लिए सही कानूनी तरीका अपना रहे हैं. इसके बारे में मुझे और कोई बात नहीं करनी है. पर सच में यह पूरा वाकया बहुत खराब हुआ है.रणबीर ने आगे कहा कि हम पैपराजी की इज्जत करते हैं. हमारी दुनिया में पैपराजी एक हिस्सा हैं. हम उनके साथ काम करते हैं, वे हमारे साथ काम करते हैं. लेकिन अगर इस तरह की चीजें होती हैं तो आप शर्मनाक महसूस करते हैं, जब कोई आपके साथ इस तरह का बर्ताव करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here