राखी सावंत को फिर मिला शादी में धोखा, मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस..

28
rakhi
rakhi

सोशल मीडिया की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह कर लिया है। गत 11 जनवरी 2023 को ही राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और आदिल की शादी की तस्वीरें शेयर की थी। जिसे देखने के बाद से ही लोग राखी और आदिल को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

राखी सावंत के नाम के नीचे फातिमा लिखा हुआ

दरअसल राखी सावंत ने इन फ़ोटोज के साथ अपने इंस्टा अकाउंट पर एक मैरिज सर्टिफिकेट की फोटो भी शेयर की हैं जिसमे राखी सावंत के नाम के नीचे फातिमा लिखा हुआ हैं यहाँ तक इस सर्टिफिकेट पर तारीख भी लिखी नजर आ रही हैं जो हैं 29 मई 2022 . राखी सावंत ने बताया की उनकी शादी हलाला (लीगल) के तहत हुई हैं राखी ने कहा मैंने हराम नहीं बल्कि हलाला किया है कई लोग हराम (अवैध) करते हैं लेकिन मैंने हलाला किया है मैं गलत नहीं हूं

फ़िलहाल एक्ट्रेस का कहना है कि आदिल उनसे बात भी नहीं कर रहे हैं राखी ने कहा मेरी मां हॉस्पिटल में भर्ती है उन्हें ब्रेन कैंसर है और मैं उनके लिए बहुत परेशान हूं सुबह से आदर मुझसे बात भी नहीं कर रहे हैं आप इन से पूछ सकते हैं कि वह मुझसे बात क्यों नहीं कर रहे हैं मुझे नहीं पता मेरे साथी ऐसी बुरी चीजें क्यों होती है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here