लखनऊ में चैरिटी म्यूजिक कंसर्ट के नाम पर ठगी – इवेंट आयोजन करने वाली कंपनी हुई फरार

40
Lucknow Charity Event

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में म्यूजिक कॉन्सर्ट के नाम पर लाखों रुपए का चूना लगाने का मामला सामने आया है। बता दें कि 20 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट आयोजित होने वाला था लेकिन उससे पहले ही ये घटना घट गई। चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट कराने वाली कंपनी लाखों रुपए की ठगी करके फरार हो गई है।

खबरों के अनुसार, लखनऊ के मशहूर इकाना स्टेडियम से 1.5 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी जिसमें से कंपनी ने केवल 11 लाख रुपए एडवांस ही जमा किए थे। इस सेलिब्रिटी म्यूजिकल कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत भी 499 रुपए से लेकर 6 हजार रुपए तक की थी।

लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 20 तारीख नामी फिल्मी सितारों का लाइव प्रोग्राम देखने के लिए टिकट बुक कराने वालों को खासी निराशा हाथ लगी है। यहां पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया और सिंगर सचेत व परंपरा सहित कई बड़े सितारों वाला एक चैरिटी म्यूजिक कंसर्ट होना था। इसका आयोजन करने वाली कंपनी लोगों को चपत लगाकर फरार हो गई है। अब बुक माय शो (Book My Show) पर टिकट मिलना बंद हो गया है। कंपनी का सभी डाटा आनलाइन दिखना बंद हो गया है। टिकट बुक माई शो पर बुक हुए हैं।

इकाना स्टेडियम के प्रबंध निदेशक उदय सिन्हा का कहना है कि इस कार्यक्रम के आयोजकों ने आज यानी 19 नवंबर को एडवांस देने की बात की थी। शुक्रवार शाम से ही आयोजक का फोन बंद जा रहा है। हमको तो अभी भी कार्यक्रम कैंसिल की कोई सूचना नहीं है। हमने तो इंतजाम कर रखा है। उन्होंने कहा कि आज तक का समय अगर नहीं भुगतान नहीं हुआ तो हम एनओसी नहीं देंगे और कल यह इवेंट भी नहीं हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here