भारती सिंह के समर्थन में खड़े हुए कृष्णा अभिषेक पर राजू श्रीवास्तव ने लगाया आरोप, कहा- क्या आप ड्रग लेने का समर्थन करते हैं

227
raju srivastava health update
raju srivastava health update

भारती सिंह के ड्रग्स लेने और इस बात को कबूल करने के बाद इंडस्ट्री में दो गुट बट गए हैं, एक वो जो भारती सिंह का समर्थन कर रहे हैं और दूसरे वो उनकी इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं। हाल ही में भारती सिंह के को स्टार कृष्णा अभिषेक उनके बचाव में उतरे और उनके समर्थन में एक पोस्ट लिख डाली।

इस पोस्ट के बाद कॉमेडी जगत में नाम और शोहरत कमाने वाले राजू श्रीवास्तव ने कृष्णा को फटकारा और कहा कि कृष्णा के भारती के समर्थन में खड़े होने के फैसले से वो हक्के-बक्के रहे गए। राजू श्रीवास्तव ने कृष्णा अभिषेक पर कई तरह के आरोप लगाए।

राजू श्रीवास्तव ने कृष्णा के पोस्ट को पढ़ने के बाद उन पर ही सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि जब कृष्णा कहते हैं कि वो भारती के साथ खड़े हैं, क्या इसका मतलब यह है कि वो भारती के ड्रग लेने वाली बात का समर्थन करते हैं? क्या वो कॉमेडी समुदाय के लिए इस तरह की छवि बनाना चाहते हैं कि कोई स्टैंड-अप ड्रग लेने वालों के साथ खड़ा है?

राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्होंने भारती और उनके पति के खिलाफ तभी बोला जब भारती ने खुद इसे कबूला। राजू श्रीवास्तव ने बताया कि भारती सिंह ने एनसीबी के सामने इस बात की पुष्टि की है कि वो ड्रग लेती हैं और उनके घर में ड्रग पाया गया है। 

राजू श्रीवास्तव ने आगे कहा कि भारती सिंह के कबूलनामे के बाद ही मैंने उनको फटकारा, क्या मुझे अपने समुदाय में गलत काम करने वालों को फटकारना या डांटना नहीं चाहिए। क्या मुझे गलत करने वालों के साथ खड़ा होना चाहिए? क्या कृष्णा और भारती इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि मैं उनकी आलोचना भी नहीं कर सकता? 

कृष्णा अभिषेक ने एक बयान में कहा कि कपिल शर्मा शो की पूरी टीम मुझसे खफा है, इस बयान पर राजू श्रीवास्तव काफी अचम्भित दिखाई दिए। राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्होंने जो भी कहा वो भारती की भलाई के लिए कहा। मुझे इसका पूरा हक है।