राजस्थान में ओवैसी ने साधा कांग्रेस पार्टी पर निशाना, कहा- ‘इनकी वजह से दो बार पीएम बन गए मोदी’

100
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi attacks Congress
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। गुरुवार को वे राजस्थान के झुंझुनूं पहुंचे हुए थे और उसी संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस के कारण ही पीएम नरेन्द्र मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। AIMIM चीफ झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ कस्बे के बकरा मंडी इलाके में बुधवार रात आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस समाज के पास राजनीतिक पॉवर होगी उसी समाज के साथ इंसाफ होगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों के कारण मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बने बल्कि कांग्रेस के कारण वह दो बार देश के पीएम बने हैं।

ओवैसी ने अपने संबोधन में कहा कि करौली में दंगा हुआ लेकिन राज्य के सीएम नहीं गए। राज्य में महंगाई सबसे अधिक है। उन्होंने कहा कि वह बता देना चाहते हैं कि बीजेपी यदि आगे बढ़ रही है तो वो कांग्रेस के सहयोग से, इसलिए हमें तीसरी ताकत को पहचानना होगा।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी सर्कस का मंजर पेश कर रही है। सीएम का एक एडवाइजर एवं MLA कहता है कि राजस्थान में सिर्फ दो नारे लग सकते हैं। एक राजीव गांधी का एवं दूसरा अशोक गहलोत का। राज्य में गहलोत मुर्दाबाद बोलना गुनाह होगा तो मै बोलता हूं, अशोक गहलोत मुर्दाबाद। जब खड़े होकर मोदी मुर्दाबाद बोल सकते है तो गहलोत मुर्दाबाद भी बोल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here