मशहूर यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, मौत से पहले एक्टर ने कहा- ‘अच्छा इलाज मिलता तो मैं भी बच जाता’, आपको भी रुला देगा अभिनेता का ये आखिरी पोस्ट

774

देशभर में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। कोरोना से हो रही मौतों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। इस महामारी में अब तक कई दिग्गजों की मौत हो चुकी है। किसी को समय पर इलाज नहीं मिल रहा तो किसी को ऑक्सीजन नहीं मिल रही है। कोरोना की मार नेताओं से लेकर अभिनेताओं पर पड़ रही है। इस बीमारी की चपेट में अब तक कई अभिनेता आ चुके हैं। रविवार को भी एक अभिनेता-यूट्यूबर की कोरोना ने जान ले ली। वह अंतिम समय तक इलाज के लिए मदद मांगता रहा, लेकिन उसे मदद नहीं मिली और वो जिंदगी की जंग हार गया। अभिनेता-यूट्यूबर ने दम तोड़ने से कुछ घंटे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भावुक पोस्ट लिखी थी। आइए जानते हैं उनकी वो पोस्ट जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है।

आपको बता दें कि अभिनेता-यूट्यूबर राहुल वोहरा का कोरोना के कारण रविवार को निधन हो गया। वोहरा (35) ने फेसबुक पोस्ट पर इस सप्ताह की शुरुआत में संक्रमित होने की सूचना दी थी। उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार शाम निजी अस्पताल ले जाया गया था।

थिएटर निर्देशक-नाटककार अरविंद गौड़ ने इसकी पुष्टि करते हुए फेसबुक पर लिखा, राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार अभिनेता अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि ‘मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता।’ 
 
कल शाम ही उसे राजीव गांधी अस्पताल से आयुष्मान, द्वारका में स्थानांतरित किया गया था। राहुल हम तुम्हें नहीं बचा पाए, मुाफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन। वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग किया था और उनसे बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कहा था।