राहुल गांधी ने शेयर किया यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों का वीडियो, सरकार से तुरंत रेस्क्यू करने की अपील की

217
Rahul Gandhi attacks pm modi

रूस की ओर से यूक्रेन में किए जा रहे हमले से दहशत का माहौल है. कई निर्दोष लोग मारे जा चुके हैं. इस बीच कई भारतीय छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार से वहां फंसे छात्रों और लोगों को जल्द से जल्द निकालने की अपील की है. राहुल गांधी ने कहा है कि यूक्रेन में स्थिति काफी गंभीर है. भारतीय छात्राओं का एक बंकर में छिपते हुए राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मोदी सरकार वहां से छात्रों को तुरंत रेस्क्यू करें.

भारतीय छात्रों को तुरंत रेस्क्यू करे सरकार- राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को संकटग्रस्त यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्राओं का एक वीडियो शेयर करते हुए सरकार से आग्रह किया है कि वहां से छात्रों को तुरंत निकाला जाना चाहिए. राहुल गांधी ने कहा कि मैं छात्रों के चिंतित परिवारों के साथ खड़ा हूं. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से अपील करते हुए कहा कि तत्काल छात्रों को निकालने की व्यवस्था की जानी चाहिए. राहुल गांधी की ओर से शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ छात्र बंकर के अंदर छिपे हैं. छात्रों का कहना है कि भारतीय अधिकारियों की ओर से मदद नहीं मिल रही है.

यूक्रेन में जंग के बीच फंसे हैं कई भारतीय छात्र

उधर, यूक्रेन में भारतीय दूतावास ने आज अपने नागरिकों को अपने अधिकारियों के साथ समन्वय के बिना किसी भी सीमा चौकी पर नहीं जाने की सलाह दी है. हजारों भारतीय यूक्रेन में फंसे हुए हैं और बाहर निकलने के लिए बेताब हैं. यूक्रेन में भारतीय दूतावास ने कहा है कि स्थिति संवेदनशील है. हम वहां फंसे छात्रों और लोगों को निकालने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि रूस की ओर से यूक्रेन में किए जा रहे लगातार हमले से लोगों के बीच काफी डर का माहौल है. हमले में भारी संख्या में लोग हताहत हुए हैं.