राहुल गाँधी का प्रधानमंत्री पर निशाना – बोले मेरे बारे में उल्टी-सीधी बातें करते हैं, वो नफरत फैलाते हैं

261
RAHUL AND MODI

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के अररिया में जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे बारे में उल्टी सीधी बातें करते हैं. मुझे गाली देते हैं, मैं तमीज से बात करता हूं.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अगर लॉकडाउन में मजदूरों को 1 दिन का समय दे दिया होता तो सभी मजदूर अपने घर पहुंच जाते. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और नीतीश के दिल में गरीबों के लिए कोई जगह नहीं है.

बिहार में तीसरे चरण का चुनाव प्रचार चल रहा है और वोटिंग 7 नवंबर को होनी है. इसी के लिए सभी दल अपनी ताकत झोंक रहे हैं. राहुल गांधी ने भी बुधवार को बिहार में रैली की. अररिया में उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी के सामने विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं. उनकी सोच को हराएंगे. वे नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं हम प्यार फैलाना चाहते हैं. नरेंद्र मोदी को हराए बिना 1 इंच पीछे नहीं हटेंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार वासियों को धोखा दिया. लोगों ने गठबंधन को वोट दिया था लेकिन वह बीजेपी से जा मिले. नीतीश ने पहले पीठ में छुरा भोंकने का काम किया फिर पेट में. बिहार में जब गठबंधन की सरकार बनेगी तो सब की सरकार होगी. गरीबों की सरकार होगी सब मिलकर प्रदेश की तरक्की करेंगे.

जब तक यहां मक्का का कारखाना नहीं होगा तब तक किसानों को सही रेट नहीं मिलेगा. पंजाब में फूड प्रोसेसिंग की फैक्ट्री है, इसलिए वहां किसानों को रेट मिलता है. बिहार में मक्का फैक्ट्री लगाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं आपके साथ सिर्फ चुनाव नहीं रिश्ता बनाने आया हूं. वह भी 1 दिन का नहीं बल्कि जिंदगी भर का रिश्ता बनाना चाहते है.