रायबरेली: एक ही रात में गांव के तीन घरों में हुई लाखों की चोरी, पुलिस का दावा जल्द होगा खुलासा..

143

शिवगढ़ थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार की रात बेखौफ चोरों ने शिवदयाल खेड़ा मजरे ढोढवापुर में तीन घरों घरों को निशाना बनाकर 45 हजार रुपए नकदी समेत लाखों के जेवरात पार कर दिए। चोरी की वारदात से पूरे गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

दो घरों में हुई चोरी का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई

दरअसल बीते बुधवार की रात थाना क्षेत्र के तरौंजा मजरे कुम्भी में दो घरों में हुई चोरी का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी, कि बीती सोमवार की रात बेखौफ चोरों ने थाना क्षेत्र के शिवदयाल खेड़ा मजरे ढोढ़वापुर में चोरों ने तीन घरों में छत के रास्ते दाखिल होकर नगदी, जेवरात एवं कीमती सामान पार कर दिया। पहली घटना अवधेश कुमार वर्मा के यहां हुई। इनके घर में कोई नहीं था। घर के सभी लोग एक शादी समारोह में गए थे। घर में छत के रास्ते दाखिल हुए चोरों ने 5 हजार रुपए नगदी, डेढ़ लाख के सोने – चांदी के आभूषण, कपड़े बर्तन इत्यादि कीमती सामान चुरा कर फरार हो गए।

दूसरी घटना संदीप के यहां हुई। घर के सभी लोग बाहर बरामदे में लेटे थे। घर में छत के रास्ते दाखिल हुए चोरों ने 30 हजार रुपए नगदी सहित 70 हजार की ज्वेलरी चुरा कर फरार हो गए। तीसरी घटना रामअचल के घर हुई। घर में सभी लोग बाहर लेटे थे। जिनके यहां भी छत के रास्ते घर में दाखिल हुए चोरों ने 10 हजार रुपए नगदी सहित करीब 20 हजार की ज्वेलरी पार कर दी।