राधिका आप्टे ने ली वैक्सीनेशन की पहली डोज, इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

234

एक तरफ देश में कोरोना की दूसरी लहर तबाही मचा रही है वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स वैक्सीनेशन करवा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और वेब सीरीज की क्वीन कही जाने वालीं राधिका आप्टे ने भी कोरोना की पहली डोज ले ली। उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा कर बताया कि उन्होंने कोरोना की दूसरी वैक्सीन लगवा ली है।

इस तस्वीर में 35 वर्षीय राधिका आप्टे ब्लू मास्क पहने और एक हाथ से ताकतवर रहने का पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जैब्ड #वैक्सीनेशन’। बता दें कि राधिका से पहले और भी कई स्टार्स वैक्सीनेशन करवा चुके हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन सलमान खान, संजय दत्त, हेमा मालिनी, जीतेंद्र, जॉनी लीवर, नीना गुप्ता जैसे सितारो कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

करोनो की दूसरी लहर बॉलीवुड के लिए भी बहुत खतरनाक साबित हुई है। अब तक बॉलीवु़ड के कई सितारे इस लहर में संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बहुत से सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस संक्रमण को मात देकर ठीक हो चुके हैं। इसमें कंगना रणौत, गोविंदा, अल्लू अर्जुन, मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों का नाम शामिल है।

गौरतलब है कि इन दिनों देश कोरोनी की दूसरी लहर से जूझ रहा है वहीं कुछ इलाकों में तीसरी लहर आने की बात भी सुनने में आ रही है। इसके साथ ही सफेद और काले फंगस की खबरें भी लोगों को परेशान कर रही हैं। ऐसे में इससे बचने का उपाय फिलहाल वैक्सीनेशन ही है।

सेलेब्स वैक्सीनेशन करवाने के साथ साथ आगे आकर लोगों की मदद भी कर रहे हैं। बॉलीवुड के बहुत से सितारे जैसे सोनू सूद, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अजय देवगन आगे आकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद तो पिछले साल की तरह एक बार फिर सक्रिय हो चुके हैं। उन्होंने इस बार सिर्फ गरीबों की ही नहीं बल्कि सेलेब्स की भी बेड और ऑक्सीजन दिलवाने में मदद की है। इसके साथ ही सभी सेलेब्स फैंस से अपील कर रहे हैं कि वो मास्क लगाएं और घर पर सुरक्षित रहें।