Qala Trailer : इरफान खान के बेटे बाबिल की ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज – दिसम्बर में नेटफ्लिक्स पर आएगी फिल्म

226
FILM QALA

इरफान खान के बेटे बाबिल खान की फिल्म काला का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है तृप्ति से जो कहती हैं कि उन्हें म्यूजिक पसंद नहीं। इसके बाद दिखाया जाता है कि वह एक पॉपुलर क्लासिकल सिंगर बन जाती हैं जिन्हें सब काफी पसंद करते हैं। हर कोई उनकी आवाज का दीवाना होता है। कई अवॉर्ड्स उन्हें दिए जाते हैं। वह अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी ऊंचाई को एंजॉय ही कर रही होती है कि तभी आता है कोई ऐसा जो उनकी जिंदगी बदल देता है। दरअसल फिर आता है जगन नाम का हीरो जो लोगों को रिप्लेस करने में माहिर होता है। इसके बाद तृप्ति की खासियत लोगों के नजरों में कम होने लगती है और इसका उसपर बुरा असर पड़ता है।

इसके बाद वह डिप्रेशन में चली जाती है और उसकी हालत हर दिन खराब होती जाती है। वैसे तो ट्रेलर में ज्यादा तृप्ति की झलक दिखी है और उनकी परफॉर्मेंस जितनी ट्रेलर में दिखी है वो काफी जबरदस्त है। एक नाजुक लड़की से लेकर एक पॉपुलर सिंगर और फिर डिप्रेस सेलेब का किरदार तृप्ति ने शानदार निभाया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं बाबिल भी जितना स्क्रीन पर दिखे उन्हें देखकर पिता इरफान की याद आ गई। इरफान की यह फिल्म है और उन्होंने इसके लिए खूब मेहनत की है।

वैसे तो इस फिल्म का ब्लैक स्वैन फिल्म से कम्पेयर किया जा रहा है। लेकिन दोनों में कितनी सिमलैरिटी है ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।
आपको बता दे फिल्म नेटफ्लिक्स पर 1 दिसंबर को रिलीज होगी।