पंजाब बजट सत्र 2021 : विधानसभा के बाहर विपक्षी दलों का हंगामा, अकाली दल के विधायकों ने फूंका कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला

216

पंजाब सरकार के बजट सत्र के तीसरे दिन बुधवार को विधानसभा के बाहर विपक्षी दलों आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल ने प्रदर्शन किया। शिअद ने विधानसभा गेट पर पंजाब सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका। इस दौरान शिअद नेताओं ने सरकार पर 2017 में चुनाव के दौरान लोगों से किए वादों को पूरा नहीं किए जाने के आरोप लगाए। 

शिरोमणि अकाली दल के विधायकों ने विधानसभा के बाहर कैप्टन अमरिंदर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। विधायकों ने बिक्रम सिंह मजीठिया के नेतृत्व में विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने जाने से पहले गेट पर पंजाब सरकार का पुतला जलाया। 

वहीं आप विधायकों ने बिजली की महंगी दरों के विरोध में प्रदर्शन किया। बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी के विधायक हाथों में कैप्टन सरकार के खिलाफ नारे लिखे पोस्टर लेकर विधानसभा के बाहर आए और नारेबाजी की। आप विधायकों ने कहा कि पंजाब में बिजली की दरों पड़ोसी राज्यों की अपेक्षा काफी महंगी हैं। यह आम लोगों के साथ बड़ा अन्याय है और जनता इससे परेशान है। कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार राज्य में बिजली की दरों में तुरंत कमी करनी चाहिए।