यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा पहुंची लखनऊ – आंगनवाड़ी केंद्र में बच्चों से की मुलाकात

281
UNICEF INDIA

यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर प्रियंका दो दिन तक लखनऊ में रहेंगी और कई सामाजिक जिम्मेदारियों को पूरा करेंगी।प्रियंका चोपड़ा आज से दो दिन राजधानी लखनऊ में रहेंगी। इस दौरान वह यूनिसेफ के सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल होंगी। सोमवार सुबह वह निगोहां के लालपुर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का भ्रमण किया। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में उनके सहयोगी व सुरक्षाकर्मी मौजूद रहे। प्रियंका चोपड़ा 1090 विमेन पावरलाइन, 181 वन स्टॉप सेंटर के साथ यूनिसेफ ऑफिस भी जाएंगी।

प्रियंका को 2016 में ‘ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर’ के रूप में नियुक्त किया गया। वह बच्चों के अधिकारों तथा लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए मीडिया पैनल चर्चाओं में भी भाग लेती रहती हैं। वह भारत में जिन प्रमुख यूनिसेफ अभियानों से जुड़ी हुई हैं, उनका लक्ष्य किशोरियों और युवतियों को जीवन कौशल, उद्यम और नेटवर्किंग के कौशल का प्रशिक्षण देकर उन्हें मजबूत बनाना है।

इस दौरान सभी छात्र-छात्राएं बेहद खुश और उत्साहित दिखीं। केंद्र के बाहर एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। प्रियंका चोपड़ा के कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीण महिलाएं और बच्चे भी उनसे मिलकर काफी खुश दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here