प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हासिल किया एक और उपलब्धि – इटली के लग्जरी ब्रांड बलगैरी की ब्रांड एंबेसडर बनीं एक्ट्रेस

534

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय जोड़ लिया है। अपने अभिनय और अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीतने वाली प्रियंका इटली की लग्जरी ब्रांड बलगैरी की ब्रांड एंबेसडर चुनी गई हैं।  कंपनी का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा महिला सशक्तिकरण, विविधता और समावेश के मुद्दों पर ध्यान देने के साथ ही दुनिया भर में ब्रांड को बढ़ाने के लिए रोमन हाई ज्वैलरी का सपोर्ट करेंगी।

मालूम हो कि लग्जरी ब्रांड बुलगैरी को ज्वैलरी, जेम्स, घड़ियों और परफ्यूम के लिए जाना जाता है। इसके अलावा कंपनी लेदर का सामान भी बनाती है। बुलगैरी के सीईओ जीन क्रिस्टोफी बबीन (CEO Jean-Christophe Babin) ने कहा, ‘मैं इस बात से बेहद उत्साहित हूं कि प्रियंका हमारे परिवार में शामिल हो रही हैं। मुझे भरोसा है कि हम एक साथ महत्वपूर्ण सामाजिक प्रभाव के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।’

वहीं, इस मामले में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वो लग्जरी ब्रांड के साथ पार्टनरशिप की उम्मीद कर रही थी। उन्होंने आगे कहा, ‘ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के तौर पर बुलगैरी के परिवार में शामिल होने पर मुझे गर्व है। जिस गर्मजोशी के साथ टीम ने स्वागत किया है, उसके लिए धन्यवाद। ऐसी कई चीजें हैं जो इस प्रतिष्ठित ब्रांड की ओर मुझे आकर्षित करती हैं।