शर्लिन चोपड़ा के बाद अब प्रिया सेठ ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप – बोलीं- ‘हरकतों से काफी दुःख पंहुचा था

122
PRIYA SETH

साजिद खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर साजिद चर्चा में बने हुए हैं। शर्लिन चोपड़ा, कनिष्क सोनी, रानी चटर्जी के बाद, अभिनेत्री शीला प्रिया सेठ ने ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बिग बॉस (Bigg Boss) में जब से साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई है, तब से वो विवादों में घिरे हुए हैं। कई एक्ट्रेसेस साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाई हैं। इस लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस प्रिया सेठी ने भी साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, वह लगभग 14 साल पहले साजिद से मिली थी और फिल्ममेकर की हरकतों से उन्हें काफी दुख पहुंच था। उन्होंने कहा, “मैं पहली बार निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) से साल 2008 में मिली थी, मैंने उनसे अगली फिल्म में मुझे लेने की रिक्वेस्ट की थी लेकिन उनकी कुछ हरकतों से चौंक गई थी।”

प्रिया सेठ ने बताया कि उस मीटिंग में साजिद लगभग पांच मिनट तक सीधे उनके प्राइवेट पार्ट्स को घूरते रहे थे। उन्होंने कहा, साजिद ने मुझे घूरा और कहा आपको सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि आपके ब्रेस्ट बॉलीवुड के हिसाब से काफी बड़े नहीं हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे अपने ब्रेस्ट साइज को बड़ा करने के लिए कुछ तेलों का इस्तेमाल करना चाहिए, तभी मुझे बॉलीवुड में काम मिल पाएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here