पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ के आरोपों पर बोली TMC- बीजेपी के ‘पालतू सेवक’ हैं राज्यपाल

483
FILE PHOTO

पश्चिम बंगाल में राज्यपाल बनाम ममता सरकार की जंग फिर शुरू हो गई है. राज्यपाल जगदीप धनखड़ के आरोपों का तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता कल्याण बनर्जी ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपना दिमाग पहले ही बीजेपी के अमित शाह को बेच दिया है. वह (राज्यपाल) बीजेपी के एक पालतू सेवक हैं.

कल्याण बनर्जी ने कहा, ‘राज्यपाल ने कल से जो ट्वीट किए हैं, उससे साबित होता है कि वह एक आधे-शिक्षित और भाजपा के प्रभुत्व वाले व्यक्ति हैं. उनका काम केवल राजनीति करना है और कुछ नहीं. मुख्यमंत्री ने कल दोपहर 12:30 बजे तक उनसे बात की लेकिन इसका महत्व शायद उन्होंने नहीं दिया.’

राज्यपाल पर निशाना साधते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा, ‘राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपना दिमाग पहले ही बीजेपी के अमित शाह को बेच दिया गया है. वह बीजेपी के एक पालतू सेवक हैं.’

दरअसल, राजभवन के 15 अगस्त समारोह में मुख्यमंत्री की कुर्सी खाली रही. ममता बनर्जी इस रस्मी समारोह में नहीं पहुंची. इसके बाद तो राज्यपाल जगदीप धनखड़ का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने ना सिर्फ ममता को सियासी शुचिता की याद दिला दी, बल्कि राज्य में अराजक माहौल भी बता दिया.

बात यही खत्म नहीं हुई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राजभवन की जासूसी का आरोप भी जड़ दिया. उन्होंने कहा कि अब और बर्दाश्त नहीं करेंगे. राजभवन की पवित्रता की रक्षा के लिए कुछ भी करेंगे. राज्यपाल के हमले के बाद सीएम ममता बनर्जी ने तो चुप्पी साध ली, लेकिन बीजेपी नेताओं के तेवर आक्रमक हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here