राहुल गांधी ने ग्राफ शेयर कर चेताया – “अर्थव्यवस्था और नौकरियों के मोर्चे पर बुरी खबरें आने की आशंका”

229

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. कांग्रेस नेता ने रिजर्व बैंक के आंकड़ों का ग्राफ शेयर करते हुए निशाना साधा है. राहुल गांधी ने आगाह किया है कि अर्थव्यवस्था और रोजगार के मोर्चे पर अभी और बुरी खबरें आने की आशंका है. राहुल गांधी ने जिस ग्राफ को शेयर किया है, उसमें पीपुल्स कॉन्फिडेंस लेवल लिखा है और स्त्रोत में भारतीय रिजर्व बैंक लिखा है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में रिजर्व बैंक का हवाला देते हुए एक ग्राफ साझा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आरबीआी ने ‘देश के वास्तविक मूड’ का खुलासा किया है. लोगों का भरोसा (पीपुल्स कॉन्फिडेंस) अब तक के निम्न स्तर पर आ गया. डर और असुरक्षा अब तक के उच्च स्तर पर पहुंच गई. अर्थव्यवस्था और नौकरियों के मोर्चे पर बुरी खबरें आने की आशंका है.”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस, चीनी घुसपैठ और अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. राहुल गांधी ने देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 लाख पहुंच जाने पर आज सुबह सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा, “20 लाख का आंकड़ा पार, ग़ायब है मोदी सरकार.”