सलमान खुर्शीद के खिलाफ कोर्ट पहुंची हिंदू सेना, किताब के प्रकाशन और बिक्री पर रोक लगाने की मांग

910

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की नई किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ के प्रकाशन, वितरण और बिक्री पर रोक के लिए पटियाला हाउस अदालत में वाद दायर किया गया है। वाद में कहा गया है कि इस किताब के कारण असंख्य लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ये वाद हिंदू सेना अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने अधिवक्ता अक्षय अग्रवाल और सुशांत प्रकाश के जरिये दायर किया है।

गुप्ता ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए किताब के प्रकाशन, वितरण और बिक्री पर रोक लगाने का निर्देश देने का आग्रह किया है। याचिका में आरोप लगाया गया है कि यूपी के आगामी चुनावों से ठीक पहले ये किताब लांच करना ध्रुवीकरण और अल्पसंख्यकों के वोट हासिल करने के लिए सस्ते प्रचार का तरीका है।

मेरी किताब अंग्रेजी में, कुछ को समझ में नहीं आ रही : खुर्शीद
श्री कल्कि महोत्सव में शामिल होने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि उनकी किताब अंग्रेजी में लिखी है, इसलिए कुछ लोगों को समझ नहीं आ रही। शनिवार रात मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, सिमिलर व सेम का मतलब कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा है। आईएसआईएस व बोको हरम जैसे संगठन धर्म का दुरुपयोग करते हैं। उनके जैसे गलत काम करने वाले उन्हीं के जैसे हैं। संवाद

राहुल गांधी ने साबित कर दिया कांग्रेस नई मुस्लिम लीग : अमित
भाजपा आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने राहुल के हिंदू धर्म और हिंदुत्व वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साबित कर दिया है कि उनकी पार्टी देश में नई मुस्लिम लीग है। हिंदुत्व को आतंकवाद से जोड़ने की साजिश रची गई। पहले सलमान खुर्शीद ने किताब में हिंदुत्व विचारधारा को आईएस की विचारधारा बताया। उसके बाद राशिद अल्वी ने जय श्रीराम बोलने वालों को दानव कहा।