बीजेपी और संघ हिटलर की रणनीति अपना रही है – दिग्विजय सिंह

458
Digvijay Singh

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्रोल किए जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की रणनीति को हिटलर समेत हर तानाशाही अपनाता रहा है.

दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मोदी, शाह, भाजपा, संघ और उनकी ट्रोल सेना प्रश्न पूछने वालों को सोशल मीडिया पर झूठे, बिना किसी प्रमाण पोस्ट डाल कर उन्हें बदनाम कर उन्हें डराते धमकाते हैं. यही रणनीति हिटलर समेत हर तानाशाही अपनाता रहा है. मैं इसलिए राहुल गांधी का सम्मान करता हूं कि वे साहस के साथ प्रश्न पूछ रहे हैं.’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार कोरोना संकट और अर्थव्यवस्था के मसले पर केंद्र सरकार को घेरते आए हैं. राहुल गांधी लगातार ट्वीट कर, वीडियो साझा कर और एक्सपर्ट्स से बात कर केंद्र पर निशाना साध रहे हैं. हाल ही में यूथ कांग्रेस की ओर से रोजगार दो कैंपेन चलाया गया था.

इस कैंपेन के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ नई नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अबतक 14 करोड़ लोग अपनी नौकरियां गंवा चुके हैं. इस सबके लिए मोदी सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं.

बीते दिनों ही इंफोसिस के को-फाउंडर एन. नारायण मूर्ति ने आशंका जताई है कि इस बार आजादी के बाद की सबसे बड़ी गिरावट GDP में दिखेगी. इसी बयान के सहारे अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने इस बयान को साझा करते हुए लिखा, ‘मोदी है तो मुमकिन है’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here