साध्वी प्राची का श्रद्धा हत्याकांड को लेकर विवादित बयान कहा – ‘श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, आफताब के 500 करो’

81

उतर प्रदेश के बरेली में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर बयान दिया. साध्वी प्राची ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हिंदुओं एक हो जाओ. कान खोल कर सुन लो. इनको उसी भाषा में जवाब दो. आफताब ने जहां श्रद्धा के 35 टुकड़े किए तो उसके 500 टुकड़े करो, रास्ता निकाला जाएगा. अगले दिन कोई निधि गुप्ता मरी हुई नहीं मिलेगी. उन्होंने हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों से दोस्ती और प्यार करने को सख्त मना किया. साथ ही हर मां-बाप को अपनी बेटी पर नजर रखने की भी हिदायत दी, ताकि कोई जिहादी उनको अपने चुंगल में न फंसा सके.

साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान के अंदर एक बहुत बड़ी सोची-समझी साजिश हो रही है. यहां हिंदू बेटियों को किस तरह से फंसाया जाता है, उनके साथ लव जिहाद किया जाता है. यह एक श्रद्धा नहीं है, कभी निधि गुप्ता आती है तो कभी श्रद्धा आती है. उन्होंने कहा कि हिंदू बेटियों के साथ ही ऐसी घटना क्यों होती हैं? जबकि हिंदू लड़के भी मुस्लिम लड़कियों से शादी करते हैं. उनके साथ तो आज तक इस तरह की कोई घटना हिंदुस्तान में सामने नहीं आई.

साध्वी प्राची ने हिंदुओं से कहा कि मैं बेटियों से कहूंगी कि इनसे बेहतर तो जानवर होते हैं. कुत्ते को दो टाइम की रोटी खिलाते हो, वह भी किसी के टुकड़े नहीं करता. यह तो जाहिल लोग हैं, लेकिन इनको इनकी भाषा में ही जवाब देना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here