नहीं थम रहा आरजेडी में विवाद – अब तेजप्रताप ने संजय यादव पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप

574

आरजेडी (RJD) में जारी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के करीबी माने जाने वाले संजय यादव (Sanjay Yadav) पर तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने हत्या की साजिश का आरोप लगाया है. मीडिया से बात करते हुए आरजेडी विधायक तेजप्रताप ने संजय सिंह पर अपने तीन बॉडीगार्ड के मोबाइल बंद कराने का आरोप लगाया और कहा कि मेरी जान को खतरा है.

छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को हटाए जाने से नाराज तेजप्रताप प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह और संजय यादव पर लगातार हमला बोल रहे हैं. तेजप्रताप ने संजय यादव को प्रवासी सलाहकार भी बताया था. उन्होंने कहा था कि संजय यादव दोनों भाइयों में विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

जगदानंद को बताया शिशुपाल
तेजप्रताप ने संजय यादव पर दिल्ली में मॉल बनाने का आरोप भी लगाया था. इसी के साथ तेजस्वी यादव को बच्चा, जगदानंद सिंह को महाभारत का शिशुपाल और संजय सिंह को दुर्योधन तक कह दिया था. तेजप्रताप ने शनिवार को कहा कि मेरे तीनों बॉडीगार्ड के मोबाइल स्वीच ऑफ हैं. संजय यादव ने मेरे बॉडीगार्ड के मोबाइल बंद कराए हैं. इससे मेरी जान को खतरा है.

इससे पहले तेजप्रताप यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. वो रक्षाबंधन के मौके पर बहनों से राखी बंधवाने के लिए पटना के दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. वहीं तेजस्वी यादव के बारे में बात करते हुए उन्होंने ट्वीट किया था कि कोई कितना भी षड्यंत्र सच ले, कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी को तोड़ नहीं सकेगा.

सुनील सिंह का दावा, दोनों भाइयों में नहीं मनमुटाव
इससे पहले लग रहा था कि लालू यादव के पास जाने के बाद मामला शांत हो गया है. लेकिन शनिवार को तेजप्रताप के रुख को देखते हुए ये बात साफ हो गई है कि मामला अभी लंबा चलेगा.

वहीं शनिवार को लालू प्रसाद के करीबी कहे जाने वाले राजद विधान पार्षद सुनील सिंह तेजप्रताप से मिलने पहुंचे थे. मुलाकात के बाद सुनील सिंह ने फेसबुक पर तेजप्रताप को लालू प्रसाद के युना काल की तस्वीर देते हुए फोटो शेयर की. इसी के साथ उन्होंने लिका कि बीजेपी और जदयू ने जो सपना पाला था, वो मुंगेरीलाल का हसीन सपना साबित हुआ. सुनील सिंह ने दावा किया कि दोनों भाइयों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.